Redmi A3 Lunching Conform In India, 14 February

Feb 8, 2024 - 07:46
Feb 9, 2024 - 11:40
 0  3
Redmi A3 Lunching Conform In India, 14 February
Redmi a3 lunch in india
Redmi A3 Lunching Conform In India, 14 February

HIGHLIGHTS

Redmi A3 6GB तक रैम से लैस होगा

 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी होगी

 Redmi A3 के रियर कैमरा मॉड्यूल के लिए हेलो डिज़ाइन को स्पोर्ट करने के लिए टीज़ किया गया है

Conformation news

Redmi A3 अब 14 फरवरी को भारत में लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। कंपनी ने स्मार्टफोन के लिए एक नया लैंडिंग पेज बनाया है, और लॉन्च से पहले इसके कुछ स्पेसिफिकेशन साझा किए हैं। स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, 6GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ 6GB रैम और 5,000mAH की बैटरी होने पुष्टी हुई है। इसके साथ ही, कंपनी ने हैंडसेट के लिए एक हेलो डिज़ाइन भी जारी किया है और डुअल कैमरा सेटअप के साथ एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल पर प्रकाश डाला है।Fact Checking

    Design 

    Redmi A3 लैंडिंग पेज के अनुसार, हैंडसेट हरे रंग में उपलब्ध होगा। डिज़ाइन के संदर्भ में, स्मार्टफोन में अपने पूर्ववर्ती के समान एक चमड़े की बनावट वाला बैक पैनल और एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जिसे चीनी स्मार्टफोन निर्माता हेलो डिज़ाइन कह रहा है। नीचे की तरफ कंपनी की ब्रांडिंग के साथ डिज़ाइन काफी न्यूनतर प्रतीत होता है। साझा की गई तस्वीरों में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी देखा जा सकता है।

    Specifications 

    कंपनी ने यह भी बताया कि Redmi A3 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा, जो Redmi A2 की 60Hz स्क्रीन से एक अच्छी छलांग है। डिस्प्ले के बारे में अन्य विवरण का खुलासा नहीं किया गया। इसके अतिरिक्त, हैंडसेट के उठने की भी पुष्टि की गई है। 6GB रैम और 5,000mAh की बैटरी। अन्य रैम या इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट का खुलासा नहीं किया गया।

    हालाँकि, हैंडसेट के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी दी गई है। हाल ही में Redmi A3 को अफ़्रीकी रिटेल आउटलेट्स पर देखा गया था। लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन मीडियाटेक प्रोसेसर पर चल सकता है, हालांकि सटीक मॉडल का उल्लेख नहीं किया गया था। लिस्टिंग में 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट का भी सुझाव दिया गया था। इसके अलावा, हैंडसेट में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। अफवाह है कि बैटरी यूनिट 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

    एक अलग रिपोर्ट में यह भी सुझाव दिया गया है कि Redmi A3 में 6.71-इंच का डिस्प्ले हो सकता है, जो अपने पूर्ववर्ती 6.52-इंच की स्क्रीन से बड़ा आकार का होगा। 32GB और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज वैरिएंट की भी जानकारी दी गई थी। इसके अलावा, स्मार्टफोन काले, नीले और फॉरेस्ट ग्रीन रंग विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है। इसके एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर चलने की संभावना है।

    Feature Specification
    Display 6.71-inch
    Front Camera 5-megapixel
    RAM 4GB, 6GB
    Storage 64GB, 128GB
    Battery Capacity 5,000mAh
    OS Android 13
    Resolution 1600x720 pixels

    What's Your Reaction?

    like

    dislike

    love

    funny

    angry

    sad

    wow