बेहद सस्ती कीमत में जल्द लॉन्च होगा एक जबरदस्त फोन, प्रीमियम स्मार्टफोन जैसा होगा डिजाइन

Xiaomi Upcoming Smartphone: शाओमी एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Redmi A3 होगा. इस फोन के बारे में पिछले कई महीनों से चर्चाएं हो रही थी, लेकिन अब शाओमी के इस अपकमिंग फोन का डिजाइन रेंडर्स लीक हुए हैं, जिसके वजह से फोन का लुक देखने को मिला है. आइए हम आपको शाओमी के इस अपकमिंग फोन का डिजाइन, लीक स्पेसिफिकेशन्स और संभावित लॉन्च डेट के बारे में बताते हैं. लीक हुआ डिजाइन Redmi A3 शाओमी के पिछले स्मार्टफोन Redmi A2 का अपग्रेड वर्ज़न होगा. रेडमी ए3 का डिजाइन रेंडर लीक हुआ है, जिससे पता चला है कि शाओमी का यह फोन तीन अलग-अलग कलर ब्लैक, ब्लू और ग्रीन ऑप्शन में लॉन्च होगा. इस फोन को एक अफ्रीकन मार्केट के पोस्टर के जरिए रिवील किया गया है.  लीक डिजाइन से पता चलता है कि इस फोन के पिछले हिस्से पर ग्लास वाला बैक डिजाइन होगा और इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा. आइए हम आपको इस फोन के लीक स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं. रेडमी ए3 के लीक स्पेसिफिकेशन्स इस फोन में 6.71 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है, जो एचडी प्लस रेजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 400 निट्स ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आ सकती है. इस फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek SoC वाले किसी चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. इस फोन में 4GB RAM, और  128GB स्टोरेज और एक मेमोरी कार्ड का स्टोरेज भी दी सकती है. यह फोन Android  13 (Go Edition) वाले ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता है. फोन के पिछले हिस्से में 13MP का प्राइमरी कैमरा, एआई लेंस और एलईडी लेंस की सुविधा दी जा सकती है. इसके अलावा फोन के अगले हिस्से में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी और 10W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी जा सकती है. यह भी पढ़ें: Digital Detox Initiative: गैजेट्स बिगाड़ रहे मेंटल हेल्थ, सरकार हुई परेशान, शुरू की ये मुहिम

Feb 5, 2024 - 18:00
 0  2
बेहद सस्ती कीमत में जल्द लॉन्च होगा एक जबरदस्त फोन, प्रीमियम स्मार्टफोन जैसा होगा डिजाइन

Xiaomi Upcoming Smartphone: शाओमी एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Redmi A3 होगा. इस फोन के बारे में पिछले कई महीनों से चर्चाएं हो रही थी, लेकिन अब शाओमी के इस अपकमिंग फोन का डिजाइन रेंडर्स लीक हुए हैं, जिसके वजह से फोन का लुक देखने को मिला है. आइए हम आपको शाओमी के इस अपकमिंग फोन का डिजाइन, लीक स्पेसिफिकेशन्स और संभावित लॉन्च डेट के बारे में बताते हैं.

लीक हुआ डिजाइन

Redmi A3 शाओमी के पिछले स्मार्टफोन Redmi A2 का अपग्रेड वर्ज़न होगा. रेडमी ए3 का डिजाइन रेंडर लीक हुआ है, जिससे पता चला है कि शाओमी का यह फोन तीन अलग-अलग कलर ब्लैक, ब्लू और ग्रीन ऑप्शन में लॉन्च होगा. इस फोन को एक अफ्रीकन मार्केट के पोस्टर के जरिए रिवील किया गया है. 

लीक डिजाइन से पता चलता है कि इस फोन के पिछले हिस्से पर ग्लास वाला बैक डिजाइन होगा और इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा. आइए हम आपको इस फोन के लीक स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं.

रेडमी ए3 के लीक स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में 6.71 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है, जो एचडी प्लस रेजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 400 निट्स ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आ सकती है.

इस फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek SoC वाले किसी चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. इस फोन में 4GB RAM, और  128GB स्टोरेज और एक मेमोरी कार्ड का स्टोरेज भी दी सकती है. यह फोन Android  13 (Go Edition) वाले ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता है.

फोन के पिछले हिस्से में 13MP का प्राइमरी कैमरा, एआई लेंस और एलईडी लेंस की सुविधा दी जा सकती है. इसके अलावा फोन के अगले हिस्से में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी और 10W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी जा सकती है.

यह भी पढ़ें: Digital Detox Initiative: गैजेट्स बिगाड़ रहे मेंटल हेल्थ, सरकार हुई परेशान, शुरू की ये मुहिम

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

राकेश कुमार मौर्या मै राकेश कुमार मौर्या आपके अपने वेबसाइट mysmarthelps में स्वागत है "टेक्निकल और न्यूज़ - इस जगह पर आपको , जहाँ तकनीकी क्षेत्र के नवीनतम खबरें और ताज़ा अपडेट्स, समस्याओं के समाधान, Mobile and Laptop सम्बंधित समस्यायों का समाधान , दुनिया की ताज़ा खबरें मिलेंगी। हर दिन कुछ नया, हर विचार नया। #टेक्नोलॉजी #न्यूज़ #टिप्सऔरट्रिक्स #ब्लॉग"